January 18, 2020
Headlines राष्ट्रीय

आतंकियों के निशाने पर आम नागरिक: बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला

डेस्क: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की सख्ती और मुस्तैदी के कारण अब आतंकियों की सभी साजिशें नाकाम हो रही हैं. ऐसे में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के ही आम नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. सोमवार को सोपोर में एक बस स्टैंड पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक दिया है. जिसमें कई लोग ग्रेनेड की जद में आये हैं बताये जा रहे हैं.

बतादें कि न्यूज़ एजेंसी की खबर के अनुसार जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने एक बस स्टैंड को अपना निशाना बनाया है. सोमवार शाम को आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के सोपोर में बस स्टैंड पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका.

Loading...

इस हमले में 6 नागरिक घायल हो गए. जिसमें एक व्यक्ति की हालात गंभीर बताई जा रही है. ज्सिमें श्रीनगर के एक अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. कश्मीर पुलिस ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘आतंकवादियों ने सोपोर के बस स्टैंड पर एक ग्रेनेड फेंक दिया जिसमें छह नागरिक घायल हो गए हैं’. वहीँ आतंकी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये हैं. आतंकियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया हुआ है.

हालाँकि अभी तक आतंकियों का पता नहीं चला है. वहीँ यह कोई पहला मर्तबा नहीं है जब आतंकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाया हो, इसी माह आतंकियों ने कई आम नागरिकों को निशाना बनाते हुए उन्हें मौत के घाट उतार दिया था.

 

Loading...

Related Posts

Leave a Reply