July 19, 2019
जम्मू कश्मीर बड़ी खबर

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा: 33 लोगों की मौत   

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर सिरगवारी में बड़ा हादसा हुआ है. यहाँ एक बस दुर्घटना का शिकार हो गयी है. जिसमें कम से कम 33 लोगों के मारे जाने की खबर है. यह दुर्घटना सोमवार सुबह हुई है. हादसे पर देश के गृह मंत्री ने दुःख जताया है.

बतादें कि सोमवार सुबह जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ क्षेत्र के आने वाले सिरगवारी में बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें 33 लोगों की जान चली गयी है. किश्तवाड़ डिप्टी कमिश्नर अंग्रेज सिंह राणा ने कहा कि सिरगवारी में हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य जख्मी हो गए. रिपोर्ट के अनुसार सोमवार सुबह केशवन से किश्तवाड़ के लिए से बस निकली हुई थी. जोकि रास्ते में सिरगवारी में सुबह करीब 7:30 बजे दुर्घटना का शिकार हो गयी है.

भगोड़े नीरव मोदी पर बड़ी कार्रवाई: अब पैसे-पैसे को हो जाएगा मोहताज…

यात्रियों से भरी बस सड़क से खाई में गिर गई. जिसमें 33 लोगों की जान चली गयी है. बस दुर्घटना की जानकारी बाद बचाव दल शवों को निकालने में लगा हुआ है. यहाँ आईजीपी एमके सिन्हा ने कहा कि 20 शवों को बरामद कर लिया गया है. वहीँ बस हाडे पर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया है.

Loading...

खाल उधेड़ना किसे कहते हैं: सुनिए TMC सांसद महुआ मोइत्रा का LS में पहला भाषण…

उन्होंने कहा, ‘जम्मू और कश्मीर के किश्तवाड़ में सड़क दुर्घटना में हुए जानमाल के नुकसान के बारे में जानकर दुखी हूं. हादसे में प्रभावित परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’

Loading...

Related Posts