Saturday, May 8, 2021

BCCI की जिद पड़ी भारी! कई खिलाड़ी संक्रमित-आईपीएल का सीजन सस्पेंड

राष्ट्रीय

कोरोना महामारी बीच चल रहे आईपीएल को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे, लेकिन जिद पर अड़ा बीसीसीआई आईपीएल कराने पर ऐसा तुला था जैसे अगर आईपीएल न हुआ तो देश चल नहीं पायेगा! बीसीसीआई की इसी जिद ने कई खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित कर दिया है. फिलहाल आज आईपीएल के इस सीजन को आज यहीं से संस्पेंड कर दिया गया है.

बतादें कि जहाँ देशभर और दुनियाभर में कोरोना महामारी फैली हुई है. देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर अपने चरम पर है और रोजाना लाखों मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में देश में चल रहे आईपीएल को लेकर पहले से ही बीसीसीआई पर सवाल खड़े हो रहे थे, लेकिन बायो बबल का झुनझुना हाथ में लिए बीसीसीआई ने आईपीएल कराने की जिद जैसे कर ली थी.

लॉकडाउन के बीच School Fee को सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: अब स्कूलों की मनमानी…

Ashwinravi take break from ilp many players want quite

जिसका नतीजा यह हुआ है की आईपीएल की खेल रहे कई खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना के संक्रमण काल में बीसीसीआई ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था, जिसके बाद 29 मैच ही सफलतापूर्वक कराए जा सके. जिसमें चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए. आज होने वाले मुंबई-सनराइजर्स मैच को लेकर पहले से ही चिंता बनी हुई थी, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने शनिवार को सीएसके के खिलाफ मैच खेला था और मैच के दौरान बालाजी उसके कई खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे और अब सनराइजर्स के ऋद्धिमान साह कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं.

ऑक्सीजन किल्लत के बीच मदद के लिए सामने आया महिंद्रा ग्रुप

KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पहले ही पॉजिटिव पाए गए थे. दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर है. जिसके बाद आज बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एक टीवी चैनल पर आईपीएल के सीजन 14 को सस्पेंड किये जाने की जानकारी है.

कई खिलाड़ी छोड़ चुके थे आईपीएल

कोरोना महामारी को देखते हुए पहले ही कई खिलाड़ियों ने आईपीएल छोड़ दिया था. जिसमें दिल्ली के आर अश्विन और ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाई शामिल हैं. खिलाड़ियों के आईपीएल छोड़ने के बाद भी बीसीसीआई, आईपीएल कराने के पक्ष में था, लेकिन अब लगातार कोरोना के मामले खिलाड़ियों के आने लगे तो आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया है.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News