Tuesday, October 19, 2021

‘ठुकरा के मेरा प्यार-मेरा इंतेकाम देखेगी’: केदार की धांसू पारी-और CSK हो गयी ट्रोल

राष्ट्रीय

आईपीएल 2021 के 23वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से मात देते हुए मैच अपने नाम कर लिया, इस मैच में हैदराबाद की ओर से केदार जाधव ने छोटी और धुंआधार पारी खेली. जिसके बाद केदार जाधव के फैंस ने चेन्नई सुपर किंग्स पर मीम्स बनाकर खूब मजे.

बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के केदार जाधव को अंत के ओवरों में बैटिंग करने का मौका मिला, लेकिन अंत में खेलने आये केदार जाधव ने चेन्नई सुपर किंग्स के छक्के ही छुडा दिए. उन्होंने आते ही एक चौका और एक छक्का जड़ दिया.

उनकी छोटी सी पारी में टीम के लिए 12 रन जुटाए. केदार ने चार गेंदों में एक चौका-एक छक्का लगाते हुए नाबाद 12 रन बनाये. वहीँ उनकी इस पारी के बाद लोगों ने चेन्नई सुपर किंग्स पर फनी मीम्स बनाकर खूब मजे लिए.

दरअसल आईपीएल के पिछले सीजनों में केदार जाधव चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेलते थे, लेकिन उनका प्रदर्शन ठीक न रहने के कारण चेन्नई सुपर किंग्स ने उनको टीम से रिलीज कर दिया. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद उनका नया ठिकाना बना.

जहाँ उन्होंने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली. हालाँकि उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद मैच जीत नहीं पायी. चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मैच सात विकेट से जीत लिया.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News