Thursday, September 23, 2021

ICC ने कहा: मंगल ग्रह पर होगा मैच- नासा ने जीता टॉस…

राष्ट्रीय

डेस्क: क्या मंगल ग्रह पर मैच होगा? दरअसल इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC)  ने एक पोस्ट की है. जिसमें मंगल ग्रह पर क्रिकेट मैच की तैयारी दिखाई गयी है. ICC ने लिखा है कि नासा ने टॉस भी जीत लिया है. जिसके बाद क्रिकेट फैंस कमेंट कर ICC को तरह तरह की सलाह दे रहे हैं.

बतादें कि कोरोना से तंग ICC ने अब क्रिकेट मैच करवाने के लिए नई जगह खोज ली है! ICC ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘हमने हमेशा कहा कि क्रिकेट इस दुनिया से बाहर है. ICC ने आगे कहा कि, ‘NASA ने टॉस जीता लिया है’. ICC की इस पोस्ट में क्रिकेट मैच के लिए एक पिच भी तैयार दिख रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो सकता है नेशनल अवॉर्ड: सरकार कर रही है विचार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

जिसपर स्टंप गड़े हुए हैं और पास में ही एक रोवर खड़ा है. जोकि मैच का लाइव टेलीकास्ट करने के लिए के लिए तैयार है. ICC द्वारा पोस्ट की गयी तस्वीर पर दर्जनों कमेंट आ चुके हैं. जिसमें लोग सवालिया लहजे में पूछ रहे हैं, कि ग्रैविटी के बारे में आपका क्या ख़याल है? वहीँ एक यूजर ने लिखा कि ICC को एडिटिंग भी अच्छी आती है. आपको बताते चलें कि कोरोना महामारी के बाद जिस प्रकार दुनियाभर में नियम कायदे बदले गये हैं. उसने आम जीवन से लेकर ख़ास जीवन तक को प्रभावित कर दिया है.

OTT के नाम पर पॉर्न कंटेंट: मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़े एक्टर-एक्ट्रेस

जिसमें खेल भी शामिल है. अब भला स्टेडियम में बिना दर्शकों के कोई खेल हो पाना संभव नहीं है. हालाँकि भारत और इंग्लैंड सहित कई देशों के बीच क्रिकेट मैच हो चुके हैं और आईपीएल का अभी डंका बज चुका है, लेकिन देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी की दूसरी लहर हावी हो रही है. जिससे आने वाले समय में ऐसे इवेंट पर राज्य सरकारें रोक लगा सकती हैं.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article