December 11, 2018
Badi khabren Khel

कोहली की मांग खारिज: विदेशी दौरों पर ‘पत्नी’ को साथ रखने पर BCCI का इनकार….  

जेआईडेस्क: भारतीय टीम के कप्तान और क्रिकेटर विराट कोहली की उस मांग को बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने मानने से इनकार कर दिया है, जिसमें उन्होंने विदेशों दौरों के समय खिलाड़ियों की पत्नियों को पूरे समय साथ रहने दिया जाए.

बतादें कि के मीडिया में जारी खबर के मुताबिक़ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अनुरोध किया था कि विदेशों मैच के दौरों पर खिलाड़ियों की पत्नियों को पूरे समय तक साथ रहने की इजाजत दी जाए. अभी मौजूदा समय में दो हफ्ते तक की खिलाड़ी अपनी पत्नी को विदेशों दौरों के समय रख रख सकता है! वहीँ विराट कोहली की इस मांग पर प्रशासक समिति (सीओए) के एक अधिकारी ने बताया, ‘हां, उन्होंने ऐसी मांग की है, लेकिन उनकी मांग पर हम अभी कोई भी निर्णय लेने नहीं जा रहे.

loading...

अधिकारी ने आगे बताया कि हमने उनकी इस मांग को विनोद राय और डायना की अध्यक्षता वाली सीओए तक पहुंचा दिया है. हालाँकि अधिकारी ने कहा कि अभी नीतियों में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा.’ दरअसल मौजूदा नियमों के मुताबिक़ विदेशी दौरे पर खिलाड़ियों की पत्नियां दो सप्ताह तक ही खिलाड़ी (पति) साथ रह सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बीसीसीआई का नीतिगत फैसला है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विट पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *