July 6, 2020
Top News खेल

IND vs NZ First ODI: श्रेयस अय्यर की धमाकेदार पारी- न्यूजीलैंड को 348 रनों का लक्ष्य  

डेस्क: टी 20 सीरीज के बाद इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच हेमिल्टन के सेडॉन पार्क में तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जा रहा है. जहाँ टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 348 रनों का लक्ष्य दिया है. बुधवार को टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे 50 ओवर खेलकर 347 रन बनाये.

बुधवार को न्यूजीलैंड के हेमिल्टन के सेडॉन पार्क में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतने के बाद न्यूजीलैंड ने इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया. जिसके बाद मैदान में उतरी टीम इंडिया 50  ओवर में 4 विकेट गंवाकर 347 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया है. टीम इंडिया के लिए श्रेयस अय्यर ने 103 रनों की पारी खेली.

Loading...

वुहान में फंसे छात्रों ने इमरान से कहा: हम मंगलग्रह के नहीं आपके ही नागरिक हैं: हमें भी निकालिए

टीम इंडिया के लिए पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की जोड़ी पारी की शुरुआत की. जिसके बाद अय्यर ने न्यूजीलैंड को धोकर रख दिया है. टीम इंडिया के लिए श्रेयस अय्यर ने अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया. श्रेयस अय्यर ने 107 गेंदों में 103 रनों की पारी खेली. इस दौरान अय्यर ने 11 चौके और एक छक्का लगाया. इसके अलावा विकेटकीपर केएल राहुल ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 64 गेंदों में 88 रनों की पारी खेली. सीरीज के पहले वनडे में टीम इंडिया ने पूरे 50 ओवर खेलते हुए 347 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर न्यूजीलैंड के सामने खड़ा कर दिया है.

कोरोना वायरस: PAK ने वुहान में फंसे अपने नागरिकों को छोड़ा ‘अल्लाह’ भरोसे, इमरान के खिलाफ उतरे छात्र

आपको जानकारी को कि इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इससे पहले इंडिया ने न्यूजीलैंड का पांच मैचों की टी-20 सीरीज 5-0 से जीत दर्ज की थी.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply