July 2, 2020
Headlines खेल

IND vs WI: 107 रनों से भारत की जीत, अब सीरीज के लिए भिड़ेंगी दोनों टीमें

डेस्क: भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापत्तनम में हुए दूसरे ODI में भारत ने वेस्टइंडीज को बड़े अंतर से मात देते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम में वेस्टइंडीज के सामने 387 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था जिसे वेस्टइंडीज की टीम पूरा नहीं कर सकी और उसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा.

बतादें कि विशाखापत्तनम में टीम इंडिया ने चेन्नई की हार का बदला ले लिया है. चेन्नई में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज से 8 विकेट की हार मिली थी. जिसके बाद बुधवार को विशाखापत्तनम में टीम इंडिया ने जबरदस्त तरीके से वापसी करते हुए वेस्टइंडीज को धूल चटा दी है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट पर 387 रन बनाए.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव पास: तो क्या चली जाएगी ट्रंप की कुर्सी

Loading...

भले ही विराट कोहली कुछ ख़ास नहीं करे पाए हो लेकिन टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को इतना बड़ा स्कोर दे दिया जिसे पूरा करने उतरी वेस्टइंडीज 280 रनों पर पवेलियन लौट गयी. इसी के साथ भारत ने इस सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया. अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 22 दिसंबर को कटक में होगा. जहाँ दोनों टीम सीरीज को फतह करने के लिए मैदान पर उतरेंगी. यहाँ दुसरे वनडे में रोहित शर्मा ने अकेले 159, केएल राहुल 102 रनों का योगदान दिया तो कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी ने तीन तीन विकेट झटके. रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

निर्भया मामला: SC से खारिज हुई पुनर्विचार याचिका तो पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई

टीम इंडिया के दिए लक्ष्य को पूरा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत तो अच्छाई रही लेकिन भारतीय गेंदबाजों की फिरकी में वह जल्द ही उलझ गये और 280 रनों पर पूरी वेस्टइंडीज टीम पवेलियन लौट गयी. टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को यहाँ 107 रनों के बड़े अंतर से मात दी है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply