May 23, 2019
खेल मुख्य खबरें

Ind VS Aus वनडे: टीम इंडिया को बड़ा झटका, बिना खाता खोले लौटा दिग्गज खिलाड़ी

नागपुर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में आज पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. जहाँ टीम इंडिया को टॉस में हार के बाद बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया है. यहाँ भारत्त के तीन विकट पवेलियन लौट चुके हैं.

बतादे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को महाराष्ट्र के नागपुर में वनडे सीरीज का दूसरा खेला जा रहा है. जहाँ ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतने के बाद भारत को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा है. मंग्व्लर को खेले जा रहे वनडे सीरीज के दुसरे मैच में भारत के तीन विकट गिर चुके हैं. यहाँ रोहित शर्मा और शिखर धवन ने ओपिंग की, लेकिन रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही आउट हो गये.

उसके बाद शिखर धवन ने टीम कप्तान विराट कोहली के साथ 21 रनों बनाते हुए मैक्सवेल के हाथों आउट हो गये हैं. भारतीय टीम ने 17.6 ओवर में 85 रनों पर तीन विकेट को दिये है. कप्तान विराट कोहली ने टीम को कुछ संभाला है. कोहली 40 रनों पर खेल रहे हैं. भारत ऑस्ट्रेलिया पर 1-0 से बढ़त बनाये हुए हैं. ऐसे में भारतीय टीम नागपुर में भी जीत के इरादे से उतरी हुई है. यान दो मैचों के टी20 की सीरीज में 2-0 की हार के बाद टीम इंडिया का लक्ष्य वामन वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप करने का है.

भारतीय टीम

विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडु, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, और विजय शंकर.

ऑस्ट्रेलियाई टीम

Loading...

एरॉन फिंच, पैट कमिंस, एलेक्स कैरी, नाथन कूल्टर नाइल, पीटर हैंड्सकॉम्ब, उस्मान ख्वाजा, नाथन लायन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और एडम जांपा.

Loading...

Related Posts