April 23, 2019
ऑटोमोबाइल

द इंडियन लग्जरी एक्सपो की मेजबानी करेगा हैदराबाद

हैदराबाद: द इंडियन लग्जरी एक्सपो (टाइल) 2019 संस्करण यहां दो और तीन फरवरी को आयोजित किया जाएगा, जो 20 लाइफस्टाइल सेग्मेंट के 50 लग्जरी ब्रांड को एक साथ लाएगा.

बतादें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि द ग्लोबल लग्जरी समूह द्वारा आगामी एक्सपो को लेकर हैदराबाद में तैयारी शुरू हो गयी है. यहाँ ताजकृष्ण की एक छत की नीचे एस्टन मार्टिन, बीएमडब्लू, विल्सन ऑडियो, जयपुर वॉच को, फोरएवरमार्क डायमंडस, सुजुकी हायबुसा, अमरापाली, आर्टीडिनॉक्स, जेट एयरवेज और हैंडपैंटेड स्टोरिज जैसे ब्रांड इकठ्ठा होंगे.

‘यातायात नियमों का उल्लंघन को लेकर राज्य की आधी आबादी का काटा गया चालान’

इसके साथ ही इसमें फैशन शो और ताहिर अली बेग द्वारा थिएटरिकल प्रस्तुति भी दी जाएगी. इसके अलावा अन्य फीचर के साथ एक स्टैंड-अप कॉमेडी शो भी आयोजित किया जाएगा. टाइल के संस्थापक करण भांगेय ने एक अनूठा मंच करार दिया, जो भारतीय दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ लग्जरी से रूबरू कराएगा. करण ने एक बयान में कहा, पिछले छह वर्षों में हम 10 भारतीय शहरों की व्यापक भौगोलिक सीमा में हजारों अमीर व्यक्तियों तक पहुंचने में सक्षम रहे हैं.

‘मायावती ने अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं से माँगा यह बड़ा तोहफा’

हैदराबाद संस्करण के लिए हमारी प्रेरणा नवाब मीर ओसमान अली खान सिद्दीकी और उन्हें हैदराबाद का सबसे अमीर निजाम बनाने वाली उनकी विशाल संपत्ति की कहानियां हैं. उन्हें 1937 में टाइम द्वारा विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में भी वर्णित किया गया था.

वेबवार्ता न्यूज़ एजेंसी

Loading...

Loading...

Related Posts