July 19, 2019
जम्मू कश्मीर बड़ी खबर

JK: शहीद इंस्पेक्टर अरशद खान के परिजनों से मिले गृह मंत्री शाह

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर गये देश के गृहमंत्री अमित शाह ने आज श्रीनगर में अनंतनाग के शहीद इंस्पेक्टर अरशद खान के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की. गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को जम्मू कश्मीर पहुंचे हुए हैं.

बतादें कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन यानी की गुरुवार को श्रीनगर में अनंतनाग के शहीद इंस्पेक्टर अरशद खान के घर जकार उनके परिजनों से मुलाकात की.

पिछले ही दिनों 12 जून को अनंतनाग एनकाउंटर में आतंकी मुठभेड़ में इंस्पेक्टर अरशद खान घायल हो गये थे. जिसके बाद घायल अरशद खान को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. वहीँ गुरुवार को अमित शाह ने उनके घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की.

इस दौरान वह शहीद अरशद खान के बच्चे के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बतादें कि गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को जम्मू कश्मीर पहुंचे हुए हैं.

Loading...

जहाँ उन्होंने राज्य के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ साथ राज्य के अधिकरियों से भी मुलाकात की. इस दौरान राज्य की सुरक्षा और हालत को सुधारने के लिए बातचीत की गयी. साथ ही अमित शाह अध्यक्षता में हुई बैठक में एक जुलाई से शुरू हो रही वार्षिक अमरनाथ यात्रा को फुलप्रूफ बनाने और सुरक्षा व्यवस्था के साथ साथ अन्य इंतजामों की समीक्षा की गई.

Loading...

Related Posts