November 19, 2019
बड़ी खबर मुख्य ख़बरें राजनीति

मृतक कमलेश तिवारी के परिवार ने कहा: सीएम योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार

लखनऊ: हिंदूवादी नेता और हिंदू समाज पार्टी के प्रमुख कमलेश तिवारी की शुक्रवार को गला रेत कर हत्या किये जाने के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ कुछ ख़ास नहीं लगा हुआ है. वहीं इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद परिवार के सदस्यों का कहना है कि जब तक सीएम योगी नहीं आते हैं तब तक कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार नहीं होगा.

बतादें कि शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में कमलेश तिवारी की उनके ऑफिस में घुसकर दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी. जिसके बाद न सिर्फ उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा है बल्कि इस घटना ने एकबार साफ़ कर दिया है कि हिंदू वादी नेता अभी भी जिहादियों के निशाने पर हैं. शुक्रवार को हुए इस हत्याकांड के बाद सीएम योगी आदेश ने जांच में किये SIT गठन के आदेश दिए थे.

Loading...

वहीँ अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है. जबकि हत्या कांड के मुख्य सस्पेक्ट सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं. वहीँ इस मामले में परिवार के सदस्यों ने कहा है कि जब तक राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ आकर उनकी मांगे नहीं मानते हैं तब तक कमलेश तिवारी के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा.

परिजन अड़े हैं कि जबतक सीतापुर के महमूदाबाद आकर मांगें माने जाने का आश्वासन नहीं देते, तबतक अंतिम संस्कार नहीं होगा. वहीँ बड़ी संख्या में कमलेश तिवारी के समर्थक भी पहुँच रहे हैं.

 

Loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *