July 17, 2019
मनोरंजन

क्या हेमामालिनी की इस बेटी को जानते हैं आप: वोटिंग के दौरान हुई कैमरे में कैद

डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए सोमवार को मतदान किया जा रहा है. जहाँ लोग सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर मताधिकार के प्रयोग के लिए पहुँच रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड स्टार भी शामिल हैं. सोमवार को अभिनेत्री हेमामालिनी भी अपनी दोनों बेटियों के साथ वोट डालने के लिए पहुंची.

सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान किया जा रहा है. जहाँ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी मतदान किया. सोमवार वको रेखा, कंगना रानौत, अनिल कपूर, हेमा मालिनी सहित दर्जनों बॉलीवुड के कलाकारों ने मताधिकार का प्रयोग किया है.

वहीँ इन्हें में बीजेपी की मथुरा के उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमामालिनी भी मुंबई में वोट डालने के लिए पहुंची. वह अपनी दोनों बेटियों के साथ मतदान करने पहुंचीं. मतदान के बाद हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटी ईशा देओल और अहाना देओल ने तस्वीरें भी खिंचवाई.

Loading...

दरअसल आपको बतादें कि हेमामालिनी की बेटी अहाना देओल मीडिया से काफी दूर ही रहती हैं. बहुत कम ही मौकों पर साथ नजर आती हैं. हेमा मालिनी और धमेंद्र की छोटी बेटी अहाना की शादी बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंचीं, लेकिन उनके भाई सन्नी देओल और बॉबी देओल (सौतेले) इस शादी से दूर ही थे. 2012 में सनी और बॉबी ईशा की भी शादी से दूर रहे. अहाना की शादी बिजनेसमैन वैभव बोरा के साथ हुई है.

Loading...

Related Posts