July 2, 2020
Headlines राष्ट्रीय

मनमोहन सिंह का हमला: 6 साल पहले मोदी जी ने देश की जनता को बड़े-बड़े सपने दिखाए…

डेस्क: कांग्रेस पार्टी की ओर से शनिवार को राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली की जा रही है. इस रैली में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं ने हिस्सा ले रहे हैं. इस रैली में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है.

शनिवार को राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित हो रही कांग्रेस पार्टी की भारत बचाओ रैली में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के निशाने पर मोदी सरकार की नीतियाँ ही रहीं. शनिवार को विशाल रैली को संबोधित करते हुए पूर्व पीएम सिंह ने कहा कि, ‘आज जरूरत है कि आप लोग कांग्रेस के हाथ मजबूत करें, ताकि देश को आगे ले जाया जा सके.

Loading...

भारत बचाओ रैली: अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर राहुल गांधी का बड़ा हमला  

आगे उन्होंने कहा कि, ‘आज से तकरीबन 6 साल पहले मोदी जी ने देश की जनता को बड़े-बड़े सपने दिखाए थे’. उन्होंने कहा कि, ‘भारत बचाने का नारा रामलीला मैदान से निकलकर पूरे देश में जाना चाहिए ये हम सबकी जिम्मेदारी है.’ वहीँ इस रैली में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी जनता को संबोधित किया. रैली में प्रियंका गांधी ने कहा कि, ‘भारत कैसा देश है? यह एक ऐसे आंदोलन से पैदा हुआ देश है, विश्व के सबसे बड़े साम्राज्य को हराने के लिए अहिंसा और प्रेम की शक्ति का इस्तेमाल किया यह प्रेम, अहिंसा और भाईचारे का देश है.

अब AAP के हुए PK: विधानसभा चुनाव के बने रणनीतिकार

शनिवार को राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की विशाल रैली यहाँ के रामलीला मैदान में हो रही है. रैली में राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों के कार्यकर्ता शामिल होने के लिए पहुंचे हुए हैं.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply