July 19, 2019
मुख्य खबरें राजनीति

जिस इमारत में सीएम रेड्डी ने की बैठक: सुबह उसी को गिरवा दिया…

हैदराबाद: आंध्रप्रदेश में तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) और याईएसआर कांग्रेस के बीच राजनीतिक लड़ाई छिड़ गयी है. राज्य में याईएसआर कांग्रेस की सत्ता आने के बाद मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी लगातार राज्य के पूर्व सीएम और टीडीपी के प्रमुख च्नाद्रबबु चंद्रबाबू नायडू को झटके दे रहे हैं.

आपको बतादें कि आन्ध्र प्रदेश के अमरावती में याईएसआर कांग्रेस के प्रमुख और राज्य के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने उस इमारत को गिराने का आदेश दे दिया है जिसे चन्द्रबाबू नायडू ने अपने शासन काल में बनवाया था और वह उसका प्रयोग जनता दरबार लगाने के लिए करते थे. यह प्रजा वेदिका नाम की इमारत चंद्रबाबू नायडू के आवास के पास में ही बनी हुई है. जिसके राज्य की वर्तमान याईएसआर कांग्रेस की सरकार ने गिराने का आदेश दे दिया है.

भारत पहुंचे ‘ट्रंप के दूत’, पीएम मोदी और विदेश मंत्री से करेंगे मुलाकात  

सोमवार को सीएम जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि, हम इस अवैध निर्माण की गयी इमारत को गिराने से नहीं रोकेंगे. सिएइम रेड्डी ने सोमवार को प्रजा वेदिका में अधिकारीयों के साथ आखिरी बैठक करते हुए कहा कि, ‘हम जिस इमारत पर बैठे हैं, वह गैर-कानूनी है. कल (मंगलवार) से शुरू होने जा रहे अभियान के तहत गिरने वाली यह पहली इमारत होगी. हम एक साफ संदेश देना चाहते हैं. हम इसे नहीं रोकेंगे. यह पूरी सड़क अवैध निर्माणों को गिराकर साफ होगी.’

Loading...

इमरजेंसी के 44 साल और पांच साल की सुपर इमरजेंसी…

दरअसल राज्य में सत्ता परिवर्तन होने के बाद नई सरकार पूर्व सरकार के कामों की जांच करवा रही है. पिछले ही दिनों राज्य के सीएम पद की शपथ लेने से पहले जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि थ कि वह सरकार में आने के बाद नायडू सरकार द्वारा किये गये भ्रष्टाचार की जांच करवाएंगे.

Loading...

Related Posts