July 2, 2020
Headlines राष्ट्रीय

फिर सुलगा जामिया: युवक ने की फायरिंग-एक छात्र घायल

डेस्क: जामिया में आज प्रदर्शन के दौरान एक युवक ने छात्रों पर फायरिंग कर दी. जिसमें एक छात्र घायल भी हो गया. फायरिंग करने वाला युवक ग्रेटर नॉएडा का बताया जा रहा है. फिलहाल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बतादें कि गुरुवार को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर जामिया से एक मार्च निकलते हुए राजघाट जा रहा था. इसी दौरान एक युवक ने छात्रों पर फायरिंग कर दी. रिपोर्ट के अनुसार छात्र करीब 20 सेकेण्ड तक पुलिस की मौजूदगी में पिस्तौल लहराता रहा. युवक की गोली से एक छात्र घायल हो गया. शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि हमलावर का नाम गोपाल है. साथ ही खुद को रामभक्त भी बता रहा है.

Loading...

फिल्म ‘मैदान’ में अजय का पहला लुक हुआ आउट: इस महान कोच का निभाएंगे किरदार  

पुलिस हमलावर के दावे की जांच कर रही है. घायल छात्र की पहचान शादाब के तौर पर हुई है. वह जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में मास कम्युनिकेशन का छात्र है. हैरान करने वाली बात यह है कि इस मार्च को पुलिस की परमिशन नहीं थी. जिसके कारण बड़ी संख्या में फ़ोर्स लगाई गयी थी. उसके बाद भी एक युवक पिस्तौल लहराता रहा और छात्रों पर गोली चलाई.

गर्लफ्रेंड ने की गिरफ़्तारी में मदद: मिलने के लिए इमामबाड़ा बुलवाया और पुलिस ने धर लिया…

कई विडियो और फोटोन में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस के सामने युवक पिस्तौल लहराता रहता है और पुलिस हाथ बांधे खड़ी रहती है. जिसको लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक ने गोली चलाने के दौरान भारत मां की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वन्दे मातरम् का नारा भी लगाया था.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply