July 8, 2020
Top News प्रदेश

मूर्तिपूजा ख़त्म कर अकरम को चाहिए गजवा ए हिंद: भारत में मुगलिया शासन के लिए इमरान खान को किया ट्वीट…

लखनऊ: अकरम को गजवा ए हिंद चाहिए था. इसके लिए उसने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान तक को भारतीय मुसलमानों की सोच से अवगत करा दिया. एक विदेशी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अकरम राजपूत नाम के मोमिन ने मूर्ति पूजा को समाप्त कर फिर से इस्लामिक राज्य या गजवा ए हिंद की स्थापना की मंशा जताई है. जिसके बाद युवक के खिलाफ FIR दर्ज की गयी.

वैसे तो भारत में फिर से मुगलिया सल्तनत की स्थापना का सपना तो करोड़ों मोमिन देखते आये हैं. लेकिन पंचर बनाने से फुर्सत नहीं मिली… वरना अबतक भारत गजवा ए हिंद हो चुका होता. ऐसे में भारत के पक्के मोमिनों ने पड़ोसी ‘परम मित्र’ यानी की पाकिस्तान से मदद मांगनी शुरू कर दी है. दरअसल मामला कुछ ऐसा ही है पिछले दिनों बुलंदशहर के एक युवक ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को टैग करते हुए एक विदेशी ट्वीट को रीट्वीट किया था. उस विदेशी ट्वीट में हरातीय मुसलमान, कश्मीर ओर आरएसएस को लेकर भड़काऊ बातें लिखी गयी थीं.

Loading...

चीन ने दी भारत को धमकी: इस मामले से रहे दूर, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे परिणाम…

ट्वीटर पर विदेशी मूल के शख्स ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बारें में लिखा था- मैं भारतीय मुसलमानों और कश्मीरी पीड़ितों के मुद्दे को उठाने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान को धन्यवाद देता हूं. हमें आरएसएस के खिलाफ अवश्य एक होना चाहिए. जिसके जवाब में बुलंदशहर के खुर्जा निवासी अकरम राजपूत ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को टैग करते हुए देश में गजवा-ए-हिंद व मुगल शासन की बातें लिख डालीं. अकरम ने लिखा कि वह मूर्तिपूजा को खत्म कर गजवा ए हिंद चाहता है और देश में मुगल शासन फिर से राज करेगा. इस ट्वीट के सामने आने के बाद कई सनातनी संगठनों में उबाल आ गया है. हिंदूवादी नेता प्रवीण भाटी ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर लिखाई है.

कोरोना महामारी के बीच आम आदमी को बड़ा झटका: 110 रुपये तक महंगा हुआ LPG सिलेंडर

बजरंग दल के पश्चिमी यूपी सह संयोजक प्रवीण भाटी ने खुर्जा कोतवाली में आरोपी युवक अकरम के खिलाफ केस दर्ज कराया है. खुर्जा क्षेत्राधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी अकरम राजपूत द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट से धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया गया है. उधर मोमिन अकरम फरार हैं… भारत में ‘गजवा ए हिंद’ के ‘चश्मों-चराग’ की सपना देखने वाले अकरम फिलहाल लापता है और पुलिस उसे खोज रही है. जिससे ‘गजवा ए हिंद’ के आगे की प्रक्रिया को पूरा किया जा सके. आपको जानकारी के लिए बतादें सोशल मीडिया देश विरोधी, हिन्दू विरोध और महिला विरोध जिसमें खासकर हिंद महिलाओं के लिए अपशब्द, अपमानजनक बातों से भरा पड़ा है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply