August 11, 2020
Headlines मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला: बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज मुंबई पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर रही है. भंसाली को पिछले दिनों पुलिस ने समन भेजा था, उन्हें सोमवार को पुलिस स्टेशन में हाजिर होना था.

बतादें कि सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ की गयी है. वह बांद्रा पुलिस स्टेशन में पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे. पिछले ही दिनों पुलिस ने समन भेज कर उन्हें सोमवार को जाँच में सहयोग करने के लिए बुलाया था. उनसे सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में पूछताछ की जाएगी, जिस पर सुशांत और संजय लीला भंसाली के बीच बात नहीं बन पाई थी. दरअसल फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने पुलिस को इस बारे में बताया था.

Loading...

लद्दाख: फिंगर-4 से पीछे हटनी शुरू हुई चीनी सेना-उखाड़े गये टेंट

उन्होंने पुलिस को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. इनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत तीनों ही फिल्मों में नंजर नहीं आये थ. फिल्म क्रिटिक सुभाष झा ने बताया था- ”जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे. तब उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी. लेकिन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर किया था.’ पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के कथित रूप से सुसाइड करने के पीछे की वजह को तलाश रही है, जिसको लेकर पुलिस ने उनके करीबियों से पूछताछ की है.

6 लाख 87 हजार मामले- कोरोना प्रभावित देशों में तीसरे नंबर पर पहुंचा भारत

आपको जानकारी हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में कथित रूप से सुसाइड कर लिया था. उनके सुसाइड को लेकर कई जाने माने लोगों ने सवाल खड़े किये और इसे हत्या बताकर सीबीआई जांच की मांग की है. सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर कैम्पेन चलाकर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की जा रही है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply