Wednesday, April 14, 2021

फाइट तो हुई: पर कौन किसके पक्ष में लड़ा यह बता पाना नामुमकिन

राष्ट्रीय

बागपत: आइंस्‍टीन का इंडियन वर्जन मार्केट में भौकाल मचाये हुए है. पहले #Pawri  उसके बाद आइंस्‍टीन चचा दोनों ने आजकल मनोरंजन के कारण बने हुए हैं. #Pawri के बाद अब बागपत के आइंस्‍टीन जैसे बाल रखने वाले चचा काफी चर्चे में हैं. दरअसल मामले शांतिभंग का है जहाँ चचा समेत दर्जनभर लोगों पर मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है.

बतादें कि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे वीडियो में दर्जनभर लोग आपस में लड़ रहे हैं, लेकिन इस लड़ाई में यह बता पाना थोड़ा नहीं बल्कि बहुत मुश्किल है कि कौन किसके पक्ष में या किसके खिलाफ लड़ रहा है. बागपत शहर में भरे बाजार हुई मारपीट का वीडियो देख लोगों की हँसी छूट जा रही है. वहीँ इस फाइट के बाद सबसे ज्यादा चर्चे में लम्बे बाल या कहें कि आइंस्‍टीन लुक वाले चचा चर्चे में हैं.

उनके बालों के कारण लोग तरह तरह के मीम्स बना रहे हैं. लम्बे बाल वाले चचा ने अपने विरोध को WWE की स्टाइल में एक बन्दे को उठाकर पटक दिया. हालाँकि आइंस्‍टीन चचा में घसीट कर पीटे गये. इस फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए है तो आइंस्‍टीन चचा समेत मारपीट करने वाले सभी लोग हवालात की सैर पर हैं.

क्या है मामला

पूरा मामला एक ग्राहक के आने के बाद हुआ. जब वहां मौजूद सभी चाट विक्रेता उस ग्राहक को अपने पास बुलाने लगे. जिसको लेकर पहले बहस हुई उसके बाद सभी आपस में लड़ने लगे. इस फाइट में आठ लोग घायल हुए हैं.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News