June 17, 2019
ऑफबीट

स्कूल में सम्मानित हुआ नन्हा बच्चा: चूजे का इलाज करवाने पहुंचा था अस्पताल

वायरल स्टोरी: गलती से साइकिल चूहे पर चढ़ जाने के बाद घायल चूजे को कुछ पासे लेकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाने वाले बच्चे को उसके स्कूल में सम्मानित किया गया है. दरअसल हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर के बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही थी.

चूजे पर गलती से साइकिल चढ़ा देने के बड़ा उसे घर से पैसे लेकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाने वाले छोटे से बच्चे को उसके स्कूल में सम्मानित किया गया है. दरअसल दो दिन पहले सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, ट्विटर जैसे कई जगह इस बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही थी. उस तस्वीर में वह एक हाथ में कुछ पैसे पकड़े हुए था जबकि एक हाथ में चूजा.

इस तस्वीर को अस्पताल के ही एक कर्मी ने खींचा था. जिसमें कैप्शन में लिखा था कि, मिजोरम के सैयारंग के बच्चे की साइकिल गलती से पड़ोसी के चूजे के ऊपर चढ़ गयी. जिसके बाद वह चूजे को साइड में रखकर घर गया और कुछ पासे लेकर उसे पास के अस्पताल ले गया ले गया. जिससे उसका इलाज हो सके.

वहीँ बच्चे की इस तस्वीर को अभी तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीँ अब एक @sanga.say नाम के फेसबुक यूजर ने बच्चे की दूसरी तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें उस बच्चे को स्कूल में सम्मानित किया जा रहा है.

Loading...

मिजोरम के साइरांग के रहने वाले डेरेक सी लालछानहीमा नाम के बच्चे को उसके स्कूल सेंट पियो की ओर वर्ड ऑफ अप्रीशिएशन सर्टिफिकेट से नवाजा गया. जिसमें स्कूल की ओर से उसे एक शॉल और पत्र दिया गया है. यह पाकर डेरेक काफी खुश नजर आ रहा है.

Loading...

Related Posts