August 11, 2020
Top News उत्तर प्रदेश

UP: डीजल-पेट्रोल के बढ़े दामों के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन

लखनऊ: देश में डीजल-पेट्रोल के दामों में बेहताशा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने जमीनी स्तर पर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. सोमवार को कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने महंगाई के खिलाफ कैंपेन लॉन्च किया था जिसके बाद देशभर में जगह जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी कर रखा है. इसी कड़ी में बुधवार को सिद्धार्थनगर में कांग्रेसजनों ने महंगाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है.

बतादें कि बुधवार को सिद्धार्थनगर में कांग्रेस पार्टी के जिला इकाई के तमाम कार्यकर्ताओं ने डीजल पेट्रोल के दामों में वृद्धि को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम उपजिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा.

AIIMS के डॉक्टर ने की राहुल गांधी से ‘सरकार’ की शिकायत-कहा ऐसे कैसे काबू होगा कोरोना…

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के आह्वान पर बुधवार को सिद्धार्थनगर में विधानसभा प्रभारी मशहूर अली के नेतृत्व में शोहरतगढ़ तहसील में देश में बढ़ती डीजल पेट्रोल की कीमतों पर महंगाई के खिलाफ मार्च निकालकर धरना प्रदर्शन किया.

डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर बोलते हुए विधानसभा प्रभारी मशहूर अली और ब्लॉक अध्यक्ष इश्तियाक अहमद ने कहा है कि डीजल पेट्रोल के दामों में वृद्धि से आम जन और खासकर किसान परेशान है. कोरोना वायरस के कारण पहले से ही आमजन की हालत खराब है. ऐसे में तेल के दामों में वृद्धि ने किसानों की कमर तोड़ दी है.

Loading...

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार से मांग की है कि वह तुरंत डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों पर अंकुश लगाये और डीजल पेट्रोल पर से उत्पाद शुल्क को घटाए, नहीं तो कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोलकर सड़क पर उतर आएंगे.

तेल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल: राहुल गांधी ने लॉन्च किया कैंपेन

इस धरना प्रदर्शन के दौरान दीपक शर्मा, रितेश त्रिपाठी, श्यामलाल शर्मा, दुर्गेश त्रिपाठी, सोनू त्रिपाठी, पंकज चतुर्वेदी, इश्तियाक अहमद, राजेश चौधरी, योगेश मिश्र, रोहित, खालिद, गालिब, आशुतोष मिश्र, मोहम्मद रफीक, मोहम्मद सफीक, डॉक्टर अब्दुल कलाम सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट-सिद्धियेशकर त्रिपाठी

ऐप बैन होने से बौखलाए चीनी पत्रकार ने कही ऐसी बात: तो महिंद्रा बोले- हमें उकसाने के लिए शुक्रिया 

Loading...

Related Posts

Leave a Reply