March 25, 2019
बड़ी खबर राजनीति

मोदी के गढ़ में राहुल-प्रियंका की बैठक, BJP की चूलें हिला देने वाले नेता की होगी कांग्रेस में एंट्री

अहमदाबाद: आम चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. जिसके बाद सभी दलों ने अपनी अपनी राजनीतिक गतिविधियों को अंतिम रूप देने की कोशिश में जुट गयी है. इसी कड़ी में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की बैठक पीएम नरेंद्र मोदी के गृहराज्य में होने जा रही है. इस बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी भी शामिल होंगी.

Loading...

बतादें कि लोकसभा चुनाव के एलान के साथ ही कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के लिए पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतर चुकी है.इसी कड़ी में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं की बैठक हो रही है. इस बैठक में कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा सहित कई बड़े नेता शमिल हो रही हैं. मीडया रिपोर्ट के अनुसार खासबात यह है कि कांग्रेस पार्टी गुजरात में यह 58 साल बाद बड़ी बैठक कर रही है. वहीँ इसी बैठक में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी कांग्रेस का हाथ थामेंगे.

हार्दिक जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में हुए पाटीदार आंदोलन के बाद से ही हार्दिक राष्ट्रीय राजनीति में चर्चा का विषय बने हैं. राहुल गांधी की अगुवाई में होने वाली इस वर्किंग कमेटी की बैठक में कई राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव पास हो सकते हैं. गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का गृह राज्य है, यही कारण है कि कांग्रेस बीजेपी को उन्हीं के गढ़ में घेरने में जुटी है. आपको मालूम हो कि रविवार को ही चुनाव आयोग ने आम चुनाव की घोषणा कर दी है. ऐसे में राजनीतिक दलों की गतिविधियाँ तेज हो गयीं हैं.

Loading...

Related Posts