March 25, 2019
मनोरंजन मुख्य खबरें

सिद्धू पर गिरी चैनल की गाज, ‘द कपिल शर्मा शो’ से छुट्टी

मुंबई: पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर नरमी दिखाते हुए प्रतिक्रया देने वाले कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू पर चैनल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया है.

Loading...

बतादें कि एक मनोरंजन चैनल पर आने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ के परमानेंट गेस्ट नवजोत सिंह सिद्धू को चानल ने शो से बाहर कर दिया है. उनके खिलाफ यह कार्रवाई तब की गयी है जब लोगों ने चैनल के इस शो का बहिष्कार करने की धमकी देने शुरू कर दी थी. दरअसल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने टिप्पणी करते हुए पाकिस्तान को लेकर नरमी वाला रवैया अपनाया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

इतना ही नहीं लोगों ने चैनल को भी ट्वीट कर धमकी दी कि अगर उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर न किया गया तो लोग कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करेंगे. चैनल को हजारों की संख्या में ट्वीट किये गये. जिसके बाद  चैनल ने नवजोत सिंह सिद्धू पर कार्रवाई की है. एक न्यूज़ एजेंसी की खबर के मुताबिक़ उनके बयानों के चलते ट्विटर पर उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़का हुआ था. लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रति नरमी वाला रवैया अपनाया था. नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से कहा था, ”क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए.”

Loading...

Related Posts