January 18, 2020
Headlines राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम ने कहा- अब राजनीति से सन्यास लेने का आ गया है वक्त

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए. वहीँ इस दौरान उन्होंने एक अन्य नेता के लिए भी बड़ी बात कही है.

बतादें कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम, कांग्रेस पार्टी के पूर्व महासचिव, सोनिया गांधी के सलाहकार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एकबार फिर से राजनीति से विदाई लेने की बात कही है.

Loading...

अलीराजपुर जिले के ग्राम बोरी में एक कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मैंने और कांतिलाल भूरिया दोनों ने लंबे समय तक राजनीति की है. अब हम इस उम्र में पहुंच गए हैं जहां हमें संन्यास ले लेना चाहिए. नए नए लड़के आगे बढ़ेगे. कांतिलाल भूरिया भी अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं.’ पूर्व सीएम सिंह ने आगे कहा है कि, ‘बीजेपी सरकार गिराने की अपवाह फैला रही है, लेकिन वो सरकार नहीं गिरा सकते.

कांग्रेस का कोई भी विधायक इधर से उधर नहीं जाएगा, हमने तो एक नमूना भी बीजेपी को दिखा दिया’. दरअसल दिग्विजय सिंह को लेकर पिछले माह ही काफी विवाद हुआ था. मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक और कमलनाथ सरकार में मंत्री ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्च खोल दिया था. उनपर आरोप लगाया गया था कि वह नया पॉवर सेंटर बन रहे हैं. जोकि विवाद हाईकमान यानी की कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी तक आ पहुंचा था.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply