August 11, 2020
Top News राजनीति

‘दिल्ली में कोरोना से हुई 1000 से अधिक मौत: केजरीवाल ने दिखाईं सिर्फ 398’

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस बुरी तरह पाँव पसार रहा है. देशभर में अभी तक कोरोना वायरस के 1 लाख 58 हजार मामले और चार हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, इधर बढ़ रहे मामलों में बीच दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर कोरोना वायरस के मरने वालों का आंकड़ा छिपाने का आरोप लगा है.

बतादें कि दिल्ली में कोरोना वायरस तेजी से पाँव पसार रहा है. राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के 17 हजार केस सामने आ चुके हैं. जबकि सरकारी आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में कोरोना वायरस से 398 लोगों की मौत हुई है, लेकिन अरविंद केजरीवाल सरकार के इन सरकारी आंकड़ों पर कांग्रेस पार्टी ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. कांग्रेस परती ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर कोरोना वायरस से मरने वालों के आंकड़े में घपला करने का बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता अजय माकन ने केजरीवाल सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए ट्वीट कर दिल्ली में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या को लेकर केजरीवाल पर जानकारी छुपाने का आरोप लगाया है.

WHO को ठिकाने लगाने पर तुले राष्ट्रपति ट्रंप: अब किया एक और बड़ा एलान

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कल रात तक दिल्ली में 1036 का दाह संस्कार कोविड प्रोटोकॉल से हुआ है. परंतु मृत्यु का सरकारी आंकड़ा 392 है. असलियत- निगम बोध-439, पंजाबी बाग-389, आईटीओ-164, मंगोल पुरी-22, बुलंद मस्जिद-22. देर रात को- ताकि कोई अखबार न छाप सके. चुपके-चुपके जो जानकारी AAP दे रही, वो भी आधी-अधूरी है.’ उन्होंने सवाल किया है कि केजरीवाल सरकार कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा क्यों छुपा रही है? माकन ने आगे कहा कि, ‘केजरीवाल सरकार पर विज्ञापन के नाम पर राज्य का बजट बर्बाद कर दिया है. कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में केजरीवाल सरकार से पूछा है कि 13 अप्रैल को काफी धूमधाम से प्रस्तावित 60 जापानी सैनिटाइजेशन मशीनें लॉन्च की गई थीं, वो कहां हैं? माकन ने लिखा, ‘छह सालों तक मैं शीला जी के कैबिनेट में संसदीय सचिव और दिल्ली विधानसभा का स्पीकर रहा. कहां हैं वो 60 प्रस्तावित जापानी सैनिटाइजेशन मशीन, जिसे आम आदमी पार्टी की सरकार ने 13 अप्रैल को काफी धूमधाम से लॉन्च किया था?’

LG ऑफिस में कोरोना: चार कर्मचारी निकले पॉजिटिव-पूरे स्टाफ टेस्ट…

दरअसल यह पहला मौका नहीं है. जब केजरीवाल सरकार पर कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा छुपाने का आरोप लगा हो. इससे पहले भी सरकार पर आरोप लग चूका है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply