March 25, 2019
राजनीति

राहुल गांधी को मिला NCW का नोटिस, भड़क गयी कांग्रेस पार्टी

नई दिल्ली: शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर काफी उग्र रैवैया अपनाया था. उसके बाद एक रैली में भी उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री को बयानबाजी की थी. जिसके बाद उनको नोटिस भेजा गया है.

Loading...

बतादें कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी द्वारा रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर की गई टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की ओर से राहुल गाँधी को नोटिस भेजा गया है. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने काफी नाराजगी जताते हुए इसे राजनीति से प्रेरित बता दिया है. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा. सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री रक्षा मंत्री को ढाल बना रहे हैं. आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर उनमें क्षमता थी तो उन्हें संसद में आना चाहिए था. राहुल गांधी बस यही कहना चाहते थे.

आलोक वर्मा की हुई ‘परमानेंट’ छुट्टी, CBI प्रमुख पद से हटाये गये

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी महिलाओं का आदर करते हैं. वह महिलाओं के साथ सम्मान से बातचीत करते हैं. शर्मा ने कहा कि NCW का नोटिस राजनीति से प्रेरित है. यही नोटिस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को दिया जाना चाहिए था. यह विडंबना है कि प्रधानमंत्री कई बार भारतीय संस्कृति और भारतीय महिलाओं के खिलाफ बयान देते हैं और उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया जाता.

दरअसल जानकारी के लिए बतादें कि संसद के बड़ा राहुल गाँधी ने बुधवार को एक रैली के दौरान भी रक्षामंत्री को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रक्षामंत्री को ढाल बनाकर पेश किया था, वह खुद संसद भवन में जवाब देने नहीं आये थे.

Loading...

Related Posts