May 23, 2019
मुख्य खबरें राजनीति

फानी तूफ़ान से भी ज्यादा दहशत में डालने वाला राहुल गांधी का बयान: कांग्रेस उम्मीदवारों में हड़कंप…

डेस्क: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी है तो वहीँ कांग्रेस पार्टी ने अकेले की चुनाव लड़ने का फैसला लिया है, लेकिन अब राहुल गांधी ने ऐसा बयान दिया है. जिससे सपा बसपा को फायदा मिल सकता है. उनके इस बयान से कांग्रेस उम्मीदवारों में दहशत फ़ैल गयी है…

बतादें जहाँ भारते के पूर्वी पर फानी तूफ़ान के कारण दशहत का माहौल बना हुआ है. वहीँ अब कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के एक बयान से उनके ही उम्मीदवारों में दहशत फ़ैल गयी है… एक मीडिया रिपोर्ट में राहुल गांधी के हवाले से कहा गया है कि, राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में धर्मनिरपेक्ष गठबंधन जीतने जा रहा है, इसे लेकर कोई सवाल ही नहीं है. चाहे बसपा-सपा हो या कांग्रेस, धर्मनिरपेक्ष गठबंधन ही जीत रहा है.

आगे उन्होंने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जहां हमारा उम्मीदवार मजबूत नहीं है, वहां हम सपा -बसपा की मदद कर रहे हैं. हम बीजेपी को नुकसान पहुंचाने जा रहे हैं. जहां हमारा प्रत्याशी मजबूत हैं वहां हम मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस मिलकर बीजेपी का सूपड़ा साफ करने जा रहे हैं. महागठबंधन में शामिल न होने के सवाल पर राहुल ने कहा कि सपा और बसपा को लगता है कि उन्हें कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए.

Loading...

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर गयीं थीं. जहाँ उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. वहीँ राहुल गांधी की इस अपील से कांग्रेस के उम्मीदवार परेशान हैं. खासकर जिनकी जीत का आसार पहले से ही कम था उसके बाद भी वह मैदान में डटे हुए थे.

Loading...

Related Posts