August 11, 2020
Headlines मनोरंजन

कपिल शर्मा ने माँगा शहीद जवानों का बदला: कहा दोषियों को भी मार दो…

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कानपुर देहात क्षेत्र में गुरुवार शुक्रवार की रात को एनकाउंटर में शहीद हुए आठ पुलिसकर्मियों की घटना पर ट्वीट कर उनके लिए न्याय माँगा है. कॉमेडियन ने ट्वीट कर दोषियों का भी यही हश्र करने की बात कही है.

बतादें कि कानपुर देहात के बिकरु गाँव में हुए एनकाउंटर में मारे गये आठ जवानों की शहादत से पूरे देश में गुस्सा है और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके गैंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है. इसी पर अब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी न्याय की मांग करते हुए ट्वीट किया है.

धर्म चक्र में बोले पीएम मोदी: बुद्ध ने दिया शांति और अहिंसा का सन्देश

कपिल शर्मा ने कानपुर की घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि,-मैं रेस्ट इन पीस नहीं बोलूंगा क्योंकि मुझे पता है इन शहीदों को तब तक शांति नहीं मिलेगी जब तक आरोपियों को पकड़ मार ना दिया जाए. यूपी पुलिस को ताकत मिले कि वो दोषियों को पकड़ मार सकें. बतादें कि कानपुर देहात के बिकरु गाँव में गुरु वर की रात पुलिस एक जमीन कब्जाने के विवाद में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गयी थी.

कानपुर एनकाउंटर: पुलिस ने की थी बदमाशों से दबिश की मुखबिरी…

जहाँ पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया था. जिसमें एक सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गये थे. इस घटना के बाद से लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ बदमाशों को खोज रही है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply