July 2, 2020
Headlines राष्ट्रीय

सात घंटे के लंबे इंतजार के बाद अरविंद केजरीवाल ने दाखिल किया नामांकन

नई दिल्ली:  दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया का आज अंतिम दिन है. जहाँ आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. उन्हें नामांकन दाखिल करने में सात घंटे का लंबा समय लगा है.

बतादें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने दूसरे दिन नई दिल्ली विधानसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए उन्हें सात घंटे का समय लगा.

इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी है कि उन्हें जामनगर स्थित नामांकन केंद्र पर लम्बा इन्तेजार करना पड़ रहा है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘पर्चा दाखिल करने का इंतजार कर रहा हूं, मेरा टोकन नंबर 45 है.

Loading...

केजरीवाल के नामांकन में देरी: AAP ने जताई साजिश आशंका  

यहां पर्चा भरने के लिए कई लोग लाइन में लगे हैं, मुझे बहुत खुशी है कि लोकतंत्र के इस पर्व में कई लोग शिरकत कर रहे हैं’. दरअसल सीएम अरविंद केजरीवाल से पहले ही वहां कई लोग नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंचे हुए थे. जिसके कारण उनका 45 का वाँ नम्बर का टोकन मिला. फिलहाल केजरीवाल का नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. केजरीवाल के नामांकन में हो रही देरी को लेकर आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग की व्यवस्थाओं और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था.

सुनील यादव होंगे केजरीवाल के सामने BJP प्रत्याशी: लोगों ने कहा पहले ही हार मान ली…

इससे पहले सोमवार को भी सीएम केजरीवाल नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए निकले थे. लेकिन रोड शो के बाद वह लंबे जाम में फंस गये. जिसके कारण वह नामांकन पत्र दाखिल नहीं कर सके. उधर आज यानी की मंगलवार को भी उन्हें नामांकन दाखिल करने के लिए सात घंटे इन्तेजार करना पड़ा. वहीँ आपको जानकारी हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन पत्र दाखिल करने का आज अंतिम दिन है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply