January 19, 2020
Headlines अन्य

JK: पाकिस्तान की दहशत, बंकर में रहने को मजबूर हैं आम नागरिक

डेस्क: पाकिस्तान की ओर से की जाने वाले फायरिंग के कारण जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों के लोगों की जिन्दगी नरक बन चुकी है. यहाँ नौसेरा में पाकिस्तान की ओर से की गयी फायरिंग के कारण लोगों को बंकर में रखा गया है.

जम्मू कश्मीर को लेकर पाकिस्तान भले ही कितने भी दावे कर ले कि भारतीय सेना जम्मू कश्मीर मानवाधिकारों का उल्लंघन कर रही है, लेकिन असल तस्वीर इससे बिलकुल उलट है.

पाकिस्तान जहाँ एक ओर कथित रूप से कश्मीरी लोगों के साथ खड़े होने की बात करता है तो उन्हीं निर्दोष कश्मीरियों को सुबह शाम गोलियों का निशाना बनाता है. पाकिस्तान की सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है. जिससे जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में रहने वालों नागरिकों का जीना दुश्वार हो गया है. सोमवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने अकारण ही जम्मू कश्मीर के नौसेरा सेक्टर में स्वचालित हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी.

Loading...

जिससे यहाँ सीमावर्ती इलाके में रहने वाले आम नागिरकों की जान मुसीबत में पड़ गयी. पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी के कारण नागरिकों को यहाँ बनाये गये बंकरों में रखा गया. जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

इन तस्वीरों में देख सकते हैं छोटे-छोटे बच्चे बंकरों में रहने को मजबूर हो रहे हैं. वहीँ पाकिस्तान दुनियाभर में भारत को बदनाम करने के लिए कश्मीर की झूठी तस्वीरें दिखाता है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply