August 11, 2020
Headlines मनोरंजन

सुपुर्द ए ख़ाक हुई सरोज खान: आज सुबह मुंबई के अस्पताल में हुआ था निधन  

मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन के बाद शुक्रवार को मुंबई के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है. कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था.

बतादें कि कोरियोग्राफर सरोज खान को शुक्रवार को हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया था. वह कई दिनों से बीमार थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ शुक्रवार सुबह उनका 71 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्हें 20 जून को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. निधन के बाद सरोज खान को शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. सरोज खान को आखिरी विदाई देने के लिए उनके परिवारवाले और कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे.

Loading...

बदमाशों के साथ मुठभेड़ में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद

कोरोना वायरस के कारण अंतिम संस्कार में 50 से ज्यादा लोगों को शामिल होने की अनुमति नहीं है. पुलिस से सरोज खान की फैमिली को आदेश था कि अंतिम विदाई में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे. सरोज खान ने परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि सरोज खान डायबेटिक भी थीं. सरोज खान के निधन के बाद से फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध हैं. सरोज खान को तबीयत बीती रात काफी ज्यादा बिगड़ गई थी. अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि सरोज खान का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जो कि नेगेटिव पाया गया था.

अचानक लेह पहुंचे पीएम मोदी: जवानों से मुलाक़ात कर लिया हालात का जायजा  

40 साल से बॉलीवुड में सरोज खान ने 200 से अधिक फिल्मों में कोरियोग्राफर के रूप में काम किया है. सरोज खान ने तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीता था. उनके निधन की खबर कई कई बड़े स्टारों ने दुःख जताया है. जिसमें माधुरी दीक्षित, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर शामिल हैं.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply