Tuesday, July 20, 2021

संकट में वसूली गैंग: CBI ने Anil Deshmukh के खिलाफ दर्ज की FIR

राष्ट्रीय

100 करोड़ की वसूली के मामले में केन्द्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने बड़ी कार्रवाई की है, सीबीआई ने इस मामले में अब पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. वहीँ इस मामले में निलंबित पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे NIA की रिमांड पर हैं.

बतादें कि वसूली मामले में नाम सामने आने के बाद अपने पद से इस्तीफ़ा देने वाले महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गयीं हैं. दरअसल रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक सामग्री रख कर धमकी देने वाले सचिन वाजे के गिरफ्तार हो जाने के बाद इस वसूली मामले में लगातार नई नई परतें खुल रहीं हैं.

इस मामले में पूर्व सीपी परमबीर सिंह के आरोप लगाए जाने के बाद सीबीआई ने अनिल देशमुख के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. साथ ही सीबीआई वाब अनिल देशमुख और सचिन वाजे से जुड़े सभी ठिकानों को तलाश कर छापेमारी कर रही है. सीबीआई ने अनिल देशमुख के आवास की भी तलाशी ली थी.

गाजियाबाद में ‘ऑक्सीजन लंगर’, बड़ी संख्या में पहुँच रहे लोग

100 करोड़ की वसूली के टार्गेट के मामले में परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर बड़ा आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्हें गृह मंत्री के पद से इस्तीफ़ा देना पड़ गया था. वहीँ इस मामले मी सचिन वाजे भी NIA की कस्टडी में हैं. महत्वपूर्ण अपडेट्स के लिए JOURNALIST INDIA के साथ जुड़े रहिये. 

पीएम मोदी के साथ बैठक सीएम केजरीवाल ने कर दी बड़ी गलती: पीएम मोदी ने लगाई लताड़

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News