July 17, 2019
मनोरंजन

कनाडाई ‘नागरिक’ और अभिनेता अक्षय ने दान किये एक करोड़

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ओडिशा में आये चक्रवाती तूफ़ान फानी से प्रभावितों के लिए एक करोड़ रूपये का दान किया है. दरअसल शुक्रवार को चक्रवाती तूफ़ान फानी ने ओडिशा के तटीय क्षेत्रों पर कहर बरपाया था.

बतादें कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हालिया विवादों के बीच ओडिशा में आये चक्रवाती तूफ़ान से प्राभावित लोगों के लिए एक करोड़ रूपये का दान किया है. अक्षय कुमार ने ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रूपये का दान किया है. यहाँ आये भीषण चक्रवाती तूफ़ान में कम से कम 34 लोगों के मारे जाने की खबर थी.

Photo Source-Google

इतना ही नहीं हजारों करोड़ों का नुकसान भी हुआ था. तूफ़ान के दौरान तटीय क्षेत्रों में 175 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से हवाएं चलीं थीं. वहीँ इस आपदा के बाद केंद्र सरकार ने राज्य को पूरी मदद का भरोसा दिया है. वहीँ एक करोड़ रूपये का दान करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में ट्विटर पर ट्रोल किये जा चुके थे.

Loading...

उन्हें लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के एक इंटरव्यू लेने को लेकर ट्रोल किया था. उसके बाद मतदान के दौरान वोट न डालने को लेकर सवाल और उनकी विदेशी नागरकिता को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया. वहीँ विदेशी नागरिक होने के बाद फिल्म रुस्तम के लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड दिए जाने पर भी सवाल उठा है.

Loading...

Related Posts