Friday, October 22, 2021

रिलीज से पहले ही फरहान को झटका: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ boycotttoofan

राष्ट्रीय

मुंबई: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर प्रदर्शन में भाग लेने वाले फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान जल्द रिलीज होने वाली है, लेकिन फरहान अख्तर की फिल्म रिलीज से ही पहले मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है. दरअसल CAA को लेकर विरोध प्रदर्शनों में शामिल होने को लेकर अब फरहान अख्तर की फिल्म का BoyCutt की मुहिम चला दी है.

बतादें कि फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. कोरोना महामारी के कारण यह फिल्म थिएटर की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है. जोकि फिल्म 21 मई को रिलीज होगी.

ममता कर रहीं हैं हमले का ड्रामा: बीजेपी नेता ने की सीबीआई जांच की मांग

इसकी जानकारी खुद फरहान अख्तर ने साझा की है. फिल्म का टीज़र इसी महीने 12 तारीख को रिलीज़ किया जाएगा. बात करें फरहान अख्तर के रोल की तो वो फिल्म में एक बॉक्सर का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म को ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया है. फरहान अख्तर ने ट्विटर पर रिलीज की डेट शेयर की है.

अस्पताल में भर्ती हुईं ममता बनर्जी: मिली गंभीर चोटें-सीएम के सभी कार्यक्रम स्थगित

इसके साथ ही उन्होंने दो पोस्टर भी लगाए हुए हैं, लेकिन फरहान अख्तर की फिल्म की रिलीज डेट जैसे ही सामने आई, वैसे ही ट्विटर पर #BoyCuttToofan ट्रेंड करने लगा. दरअसल पिछले साल नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे थे. फरहान ने उन प्रदर्शनों को समर्थन दिया था, जिसके बाद से वह लोगों के निशाने पर हैं. माना जा रहा है कि उनकी फिल्म का विरोध इसी कारण हो रहा है.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News