July 6, 2020
Headlines मनोरंजन

पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने पर बनाया गया था अक्षय कुमार का मजाक: जानिए अब क्या बोले

डेस्क: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए पिछले समय पीएम नरेंद्र मोदी के लिए इंटरव्यू को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के बाद उनका मजाक उड़ाया गया.

बतादें कि अभिनेता अक्षय कुमार एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जहाँ उनके कई सवाल किये गये. पिछले दिनों अक्षय कुमार तब काफी सुर्ख़ियों में रहे थे जब उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी का इंटरव्यू कर डाला. जिसमें उनके सवालों को लेकर अक्षय कुमार का खूब मजाक भी उड़ाया गया था. मीडिया के कार्यक्रम में एक सवाल के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या पीएम मोदी के जो सवाल किये गये थे वह रिचर्स के साथ किये गये थे. इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि, ‘नहीं. उस दौरान उनके मन में ऐसा सवाल आया और उन्होंने पीएम मोदी से इस बारे में पूछा दिया.

Loading...

सीलमपुर हिंसा मामले में कई लोग गिरफ्तार: मंगलवार को हुआ था पथराव  

आगे अक्षय कुमार ने कहा मैंने उनसे (पीएम मोदी) से पूछा था कि आप आम खाते हो तो मेरा मजाक उड़ा था लेकिन अब इसमें रिसर्च क्या करुं. मैंने जो मन में आया, मैंने पूछा. जैसे आप मुझसे पूछ रहे हो आप परांठे खाते हो तो मैंने उनसे पूछ लिया कि आप आम खाते हैं.

जामिया इलाके में हिंसा के मामले में पुलिस ने 10 को किया गिरफ्तार

आगे अक्षय कुमार ने कहा कि वह एक नोट पॉलिटिकल इंटरव्यू था. आपको जानकारी हो कि पिछले दिनों ही अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू किया था. जोकि इंटरव्यू कम आपसी बातचीत ज्यादा थी. जिसमें अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से कई सवाल किये थे. उन्ही सवालों को लेकर अक्षय कुमार का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया गया था.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply