September 18, 2019
Uncategory

कभी कॉल सेंटर में करतीं थीं काम, सलमान खान की पड़ी नजर और… 

मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसे बड़े स्टार है जिनका कल जानकारा पाको हैरानी हो कसती है कि वह कहाँ से किस मुकाम तक आ गये हैं. अभिनेताओं में बात करें तो मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कई बड़े कलाकार हैं जोकि बहुत ही छोटे स्तर से बॉलीवुड में करियर बनाना शुरू किया और आज सितारे बन गये. इनमें अभिनेत्रियाँ भी शामिल हैं.

आज हम बात कर रहे हैं. ज़रीन खान की. सलमान खान के साथ ‘करेक्टर ढीला’ में दिखने वाली ख़ुशी यानी की ज़रीन खान की. क्सारिन खान की आज बॉलीवुड की बहतरीन अदाकारा के रूप में जाना जाता है, लेकिन उनके बीते कल के बारे में शायद ही कोई जनता हो.

ज़रीन खाना ने एक इन्टरव्यू के दौरान खुलसा करते हुए कहा था कि उनकी पहली जॉब कॉल सेंटर में लगी थी, जहाँ उन्हें हर दस हजार रूपये की सैलरी मिलती थी. बताया जा रहा है कि ज़रीन खान पहले डॉक्टर बनना चाहती थी, तंगहाली ने उनके सपने को तोड़ दिया.

इसी दौरान उन्होंने कॉल सेंटर मे एक छोटी सी नौकरी करनी पड़ी. जिसके उनके घर का खर्च चल सके. काल सेंटर की नौकरी के साथ ही पढ़ाई छोट गयी और उनका डॉक्टर बन्ने का सपना भी टूट गया. लेकिन इसी दौरान उन्होंने दूसरा सपना देखना शुरू कर दिया था.

वह था मॉडलिंग लाइन का सपना. ज़रीन ने अपनी फिटनेस पर खूब पसीना बहाया जिसके बाद उनकी बॉडी मॉडलिंग के लिए एकदम फिट हो गयी. मॉडलिंग से ही उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई. मॉडलिंग से उन्होंने सलमान खान के साथ उन्होंने अपने पहली सफल फिल्म थी थी. ज़रीन, सलमान खान के साथ वीर, रेडी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी साल 2018 की फिल्म 1921 है.

Related Posts