September 17, 2019
मनोरंजन

फिल्म मकड़ी की इस बाल कलाकार को पहचानना हुआ मुश्किल, अब दिखती है इनती हॉट

जेआईडेस्क: बॉलीवुड के बाल कलाकार के युवा हो जाने के बड़ा बहुत ही कम लोग उन्हें पहचान पाते हैं. ऐसा ही कुछ फिल्म मकड़ी में बेहरतीन बाल कलाकार अभिनय करने वाली अभिनेत्री का का है. मकड़ी फिल्म के दौरान वह बाल कलाकार थीं, लेकिन अब जो उनकी तस्वीरें सामने आयीं हैं वह काफी हॉट हैं.

बतादें कि 11 जनवरी 1991 को जन्मी श्वेता बासु प्रसाद ने अपने कैरियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी. मीडिया में जानकारी उनको लेकर तमाम जानकारी के अनुसार उन उन्होंने अपनी पहली फिल्म मकड़ी के अपने करियर की शुरुआत की थी.

जिसमें उन्होंने एक बाल कलाकार की भूमिका निभायी थी. श्वेता बासु प्रसाद की यह मकड़ी फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी. वहीँ मकड़ी के बाद साल 2005 में श्वेता बासु प्रसाद ने श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म इकबाल में भी बाल कलाकार का किरदार निभाया था.

वहीँ आगे श्वेता बासु प्रसाद ने साल 2017 में वरुण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में भी नजर आयीं थी. हिंदी सिनेमा के साथ साथ दक्षिण की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2002 में मकड़ी से करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता बासु प्रसाद अब काफी हॉट लगने लगी हैं. वहीँ उनकी इन्टरनेट पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Related Posts