July 17, 2019
मनोरंजन

कंगना का खुलासा: पहलाज निहलानी ने ऑफर की थी ‘पोर्न’ फिल्म, मुश्किल से छुड़ाया पीछा

डेस्क: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाले कंगना रनौत ने अपनी जिन्दगी के कई अहम् किस्से बताये है कि इस इंडस्ट्री में आने के समय उनको किस किस दौर से गुजरना पड़ा था. इसी दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

बतादें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक समाचार पत्र को इंटरव्यू दिया था. इस इन्टरव्यू में कंगना रनौत ने कई चौकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा आ गया थ कि जब वह पोर्न इंडस्ट्री में जाते जाते बची. कंगना ने बताया जब उनकी उम्र मझ 17…18 साल होगी तब उन्हें एक सॉफ्ट पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफ़र दिया गया है. यह ऑफर पहलाज निहलानी ने उन्हें दिया था. कंगना रनौत ने आगे बताया कि उन्होंने इस ऑफर पर हाँ भी कर दी और इसके लिए शूट भी शुरू करवा दिया, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि यह कुछ ठीक नहीं हो रहा है. जिसके बाद उन्होंने जैसे तैसे फिल्म से छुटकारा पाया.

इसी दौरान उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म ‘गैंगस्टर’ मिल गयी थी., जोकि एक टर्निंग पॉइंट साबित हुई और कंगना रनौत  बॉलीवुड की क्वीन बन गयी. समाचार पत्र को दिए इन्टरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि ‘गैंगस्टर’ से पहले वह एक एडल्ट फिल्म साइन कर बैठी थीं. जिसका उन्हें पता तब चला जब वह उसके एक फोटोशूट के लिए गयी. उन्हें यहाँ फोटोशूट के दौरान बिना अंडरगारमेंट्स के पोज करने को कहा गया था और कपड़ों के नाम पर बस एक रोब दिया. इस फोटोशूट के बाद ही उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का मन बना लिया, लेकिन यह आसान नहीं था.

क्योंकि उनका प्रोड्यूसर बौखलाया हुआ था. उन्होंने बताया कि ये एक सॉफ्ट पोर्न फिल्म थी जिसका नाम ‘आई लव यू बॉस’ था. इस फिल्म लड़की अपने मिडिल ऐज बॉस के साथ कामुक होना चाहती थी. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. जिसके बाद प्रोड्यूसर ने बचने के लिए कंगना रनौत गायब हो गई और उन्होंने अपना नंबर तक बदल दिया.”

बतादें कि कंगना रनौत आज कई बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं उनकी हाल ही में ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी’ आई थी.

Loading...

जिसको खूब सराहना मिली. इसी साल 25 जनवरी को रिलीज़ हुई मणिकर्णिका ने फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर औसत प्रदर्शन किया और लगभग 94 करोड़ की कमाई की थी. मणिकर्णिका ने साथ ही कंगना ने निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है.

Loading...

Related Posts