March 25, 2019
मनोरंजन

अरबाज खान ने स्वीकारा: हां, मैं खुला सांड हो गया था…

मुंबई: मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान दोनों के अलग हो जाने के बाद मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर के साथ ‘चक्कर’ शुरू हो गया है. और अरबाज खान ‘खुला सांड’ हो गये हैं. यह हम नहीं उनके एक ट्रोलर ने लिखा था.

Loading...

बतादें कि अरबाज खान का चैट शो पिंच शुरू हुआ है जो सोशल मीडिया के ट्रोलर्स को लेकर है. इस पर अरबाज खान को लेकर आये एक कमेन्ट को लेकर जमकर मजाक उड़ा. दरअसल एपिसोड में गेस्ट बनकर आईं करीना कपूर ने इस शो में कई मुद्दों पर बातचीत की. शो के अंत में करीना ने एक अरबाज खान को लेकर आये एक ट्वीट को पढ़ा. इस ट्वीट में लिखा था कि मलाइका से तलाक के बाद अरबाज ‘खुला सांड’ हो गया है. करीना ने मजाक करते हुए अरबाज से पूछा कि क्या ये सच है? जवाब देते हुए अरबाज ने कहा, ‘तुम जानती हो’.

इसके जवाब में करीना ने कहा- मुझे नहीं पता. जिसके बाद अरबाज खान ने कहा, ‘अरे भाई अब 21 साल का रिलेशनशिप खत्म हुआ. कुछ हद तक इसकी बातों में सच्चाई है इसलिए मुझे कुछ बुरा नहीं लग रहा है. आगे उन्होंने कहा कि हम दोनों ने रिश्ता बचाने की कोशिश की लेकिन संभव नहीं हुआ. इसके बाद करीना कपूर ने मजाक में कहा, ‘और अब तुम खुला सांड बन गए हो.’ इस पर अरबाज ने जवाब दिया, ‘नहीं, मैं कुछ हद तक था. लेकिन अब मैं… इसमें सब नहीं लेकिन कुछ सच्चाई है.’ दरअसल आपको मालूम हो कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने पिछले समय ही 21 साल की शादी खत्म को खत्म करने की घोषणा की थी. जिसके बाद दोनों ने अलग अलग राहें अपना लीं हैं.

Loading...

Related Posts