June 19, 2019
देश बड़ी खबर

वेस्ट बंगाल: नहीं थम रही राजनितिक हिंसा, एक और कार्यकर्ता की हत्या   

कोलकाता: वेस्ट बंगाल में लोकसभा चुनाव 2019 के निपट जाने के बाद  भी राजनितिक हत्याओं का सिलसिला कम नहीं हो रहा है. अब राज्य के हावड़ा में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद राज्य सरकार और केंद्र सरकार में एकबार फिर से कलह शुरू हो सकती है.

बतादें कि वेस्ट बंगाल में लम्बे समय से शुरू हुआ राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला  खत्म होता नजर नहीं आ रहा है. राज्य में लगातार सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं. और दोनों इन हत्याओं के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार बता रहे हैं. इन आरोपों और प्रत्यारोपों के बीच वेस्ट बंगाल के हावड़ा में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामना आया है. जहाँ बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा ‘जय श्री राम’ बोलने पर टीएमसी द्वारा हत्या करने का आरोप लगा है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यहाँ हावड़ा में 43 साल के समतुल डोलोई की हत्या हुई है.

जिसका शव अमता थाना क्षेत्र के सरपोता गांव में खेत में मिला. अभी तक मौत असल कारणों का अपता नहीं चला है. लेकिन बीजेपी के एक नेता ने मीडिया को बताया है कि, डोलोई रविवार रात एक समारोह में गये थे लेकिन घर नहीं लौटा. उसका शव सोमवार को मिला जिसके गले में फंदा था. यहाँ बीजेपी की हावड़ा ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष अनुपम मलिक ने दावा किया कि डोलोई उनकी पार्टी का समर्थक था और ‘जय श्री राम’ बोलने पर तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उसकी हत्या कर दी.

Loading...

वहीं इन राजनितिक हत्याओं के कल ही राज्य की ममता सरकार ने गृहमंत्रालय को पत्र लिखते हुए बताया था कि राज्य में अब सब कुछ नियंत्रण में है.

Loading...

Related Posts