April 23, 2019
उत्तर प्रदेश मुख्य खबरें

साक्षी महाराज ने कहा: वोट नहीं दिया तो दरवाजे पर पाप छोड़ जाउंगा…

उन्नाव/लखनऊ: अपने बयानों के जरिये विवाद खड़ा करने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराजा ने एकबार फिर से कुछ ऐसा ही बोला है. दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान साक्षी महाराज ने कहा है कि, अगर उन्हें वोट नहीं दिया तो वह श्राप दे देंगे.

बतादें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव लोकसभा क्षेत्र से सांसद और बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने रैली के मंच से जनता को धमकाना शुरू कर दिया. एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार साक्षी महाराज ने मंच से कहा कि, मैं सन्यासी हूं आप जिताओगे तो काम करुंगा नहीं तो मंदिर में जाकर भजन किर्तन करुंगा.

वह नहीं रुके आगे महाराज ने एकदम सन्यासियों के स्टाइल में कहा, ‘’आज आपके पास वोट मांगने आया हूं. मैं एक सन्यासी आपके दरवाजे पर आया हूं, अगर मुझे नाराज कर दिया तो आपकी गृहस्ती के पुण्य मैं ले जाउंगा और अपना पाप आपके दरवाजे पर छोड़ जाउंगा. ये शास्त्र में लिखा है, मैं कोई दौलत मांगने नही आया हूं, मैं आपसे वोट मांगने आया हूं.’

Loading...

दरअसल साक्षी महाराज बीजेपी के वह नेता हैं. जिनकी खबर विवादित बयानों के नाम पर ही आती है. पिछले ही समय उन्होंने कहा था कि, 2019 का लोकसभा चुनाव आखिरी चुनाव है. इसके बाद कोई चुनाव नहीं होगा? क्यों कि पीएम नरेंद्र मोदी पूरे विश्व के नेता होंगे.

Loading...

Related Posts