September 17, 2019
देश

बीजेपी नेता ने कहा ‘नरेंद्र मोदी-अमित शाह का जादू ख़त्म अब किसी और को मिले कमान’

नई दिल्ली: बीजेपी में वर्तनाम नेतृत्व से कई लोग नाराज चल रहे हैं तो संघ में भी अंदरखाने से नाराजगी की बातें सामने आती रही हैं, लेकिन अब तो बीजेपी नेता ने खुलकर सामने मांग कर दी है कि अब शीर्ष नेतृत्व में बदलाव होना चाहिये.

बतादें कि आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ गया है और केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने चुनाव के लिए कमर भी कस दी है, इसी बीच बीजेपी में चल रही ने नेतृत्व परिवर्तन की मांग भी उठ गयी है. दरअसल बीजेपी और आरएसएस के कई नेता वर्तमान नेतृत्व से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. वह समय समय पर परिवर्तन की मांग करते रहे हैं. वैसे ही इसबार भी मांग उठी है जब लोकसभा चुनाव सिर पर है. बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संघप्रिय गौतम का मानना है कि अगर 2019 में पार्टी को सत्‍ता में वापसी करनी है तो उसे नेताओं के कामकाज में परिवर्तन करना होगा.

‘सपा-बसपा गठबंधन रोकने के लिए डाली गयी सीबीआई रेड’

एक मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गौतम पार्टी के मौजूदा कामकाज से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. उनका मानना है कि बीजेपी देश के मौजूदा ज्‍वलंत मुद्दों को भूलकर धार्मिक मुद्दों को भुनाने में लगी हुई है. आगे उन्होंने कहा है कि अगर बीजेपी को साल 2019 में भी सत्ता में वापसी करनी है तो शीर्ष नेतृत्व में परिवर्तन करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में बीजेपी नेता के हवाले से छापा गया है कि देश के 5 राज्‍यों में मिली हार से साफ़ होता है कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का जादू बेअसर हो चला है.

बीजेपी नेता की मांग, ‘गडकरी डिप्टी पीएम और शिवराज सिंह बनें बीजेपी प्रमुख’

आगे गौतम ने कहा कि अगर बीजेपी को सत्‍ता में वापस आना है तो शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और नितिन गडकरी को उप-प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए. वहीँ उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के बजाए राजनाथ सिंह को कमान सौंपी जानी चाहिये.

Related Posts