June 19, 2019
मुख्य खबरें राजनीति

प्रचंड जीत के बाद बीजेपी महासचिव का दावा: 2047 तक राज करेंगे मोदी..

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में महाजीत के बाद केंद्र में एकबार फिर से नरेंद्र मोदी सरकार का गठन हो गया है. लगातार सत्ता में दूसरी बार आने वाली भारतीय जनता पार्टी का भी कांग्रेस के बाद रिकॉर्ड बन गया है. बीजेपी की इस महाजीत के बाद अब नये नये कयास लगाए जा रहे हैं.

बतादें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पार्टी महासचिव राम माधव ने दावा किया कि पार्टी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेगी. त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे राम माधव ने कहा कि, ‘अगर कोई पार्टी है जो लंबे समय तक 1950 से 1977 तक सत्ता में रही है, वह है कांग्रेस. मैं आपसे वादा करता हूं कि मोदी जी इस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे. नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री) के नेतृत्व में बीजेपी सरकार लंबा सफर तय करेगी.

उन्होंने कहा कि, हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 तक सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा. राष्ट्रवाद बीजेपी के डीएनए में है.’ दरअसल पार्टी महासचिव राम माधव त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव में महाजीत का जश्न मनाने पहुंचे हुए थे. यहाँ अगरतला में रवीन्द्र सतवार्षिकी भवन में पार्टी की विजय रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने और आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है.

Loading...

उन्होंने कहा कि, ‘संसद तक पहुंचने के लिए हमारी पार्टी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया.’ आपको बतादें बकी लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी अगुवाई वाले एनडीए को 358 सीट पर जीत मिली है. जबकि बीजेपी ने अपने दम पर 303 सीटें शामिल की है.

Loading...

Related Posts