April 23, 2019
खेल

गंभीर ने कहा: अगर बात समझ नहीं आती तो पाकिस्तान चले जाओ

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता द्वारा जम्मू कश्मीर के लिए अलग पीएम की मांग पर भड़क गये हैं. गंभीर ने कहा कि अगर बात समझ में नहीं आ रही हो तो पाकिस्तान चले जाओ.

बतादें कि बीजेपी नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला पर बड़ा हमला किया है. गौतम ने कहा कि, ‘ उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम की मांग कर रहे हैं और मैं समंदर पर चलना चाहता हूं, अगर बात समझ नहीं आती तो पाकिस्तान चले जाएं.” दरअसल गंभीर का यह जवाब अब्दुल्ला के उस बयान पर था जिसमें उन्होंने कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की मांग की थी.

लोकसभा चुनाव के दौरान मांग करते हुए कहा था कि, यह कोई आम चुनाव नहीं है, आज जम्मू कश्मीर की पहचान खत्म करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि हम शर्तों के साथ भारत के साथ आए तो हम कोई यूपी और बिहार नहीं है. हमारा संविधान अलग होगा, हमारे धंधे अलग होंगे, साथ ही अलग प्रधानमंत्री की भी मांग हुई थी, जिसे हम वापस लेकर आएंगे. दरअसल बीजेपी नेताओं द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाने की बातें की जा रही हैं.

Loading...

जिसको लेकर ही उमर ने यह बयान दिया था. इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस मामले को लेकर हैदराबाद की जनसभा में पलटवार करते हुए पूछा था कि क्या हिन्दुस्तान को दो प्रधानमंत्री चाहिए? पीएम ने कहा था कि कांग्रेस को इसपर जवाब देना होगा और महागठबंधन के सभी सहयोगियों को जवाब देना होगा. दरअसल कांग्रेस पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस का गठबंधन हुआ है! ऐसे में बीजेपी को कांग्रेस के खिलाफ बोलने का मौक़ा मिल गया.

Loading...

Related Posts