August 11, 2020
Headlines प्रदेश

राजस्थान: कांग्रेस सरकार गिराने की कोशिश-दो बीजेपी नेता गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान में  अशोक गहलोत की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार को गिराने की कथित साजिश मामले में राजस्थान के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने दो बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार किया है. इन बीजेपी नेताओं पर विधायकों की खरीद फरोख्त करने की कोशिश का आरोप लगा है.

बतादें कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की चुनी गयी सरकार को गिराने की कथित कोशिश का आरप बीजेपी पर लगा है इस मामले में राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने सीधे सीधे बीजेपी नेताओं के नाम लेकर गम भार आरोप लगाया है. उधर राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने दो बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार किया है. इससे पहले राजस्थान की पुलिस ने इन नेताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी.

Loading...

विकास के मारे जाने से खुश हैं शिवली के लोग: बांटी मिठाई- किया पुलिस का सम्मान  

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने ब्यावर के दो बीजेपी नेताओं भरत मालानी और अशोक सिंह को गिरफ्तार किया है. इन नेताओं में भरत मालानी की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई थी. जिसमें वह कांग्रेस के विधायकों को खरीदने का ऑफर दे रहे थे. जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल गिरफ्तार नेताओं से जयपुर में पूछताछ हो रही है.

ED करेगी विकास दुबे की संपत्ति की जांच: विदेश में भी संपत्ति होने की संभावना…

इन नेताओं के खिलाफ सरकार गिराने की कोशिशों का केस भी दर्ज हो गया है. एफआईआर में आरोप है कि बीजेपी नेता विधायकों को धन का प्रलोभन देकर अपने पाले में करने की कोशिश कर रहे हैं. FIR के अनुसार राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच मनमुटाव का फायदा उठाकर कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply