April 23, 2019
मुख्य खबरें राजनीति

बीजेपी ने राहुल को बताया ‘गाली गैंग’ का नेता, की शिकायत

लोकसभा चुनाव: लोकसभा चुनाव 2019 का पहला चरण के लिए मतदान हो चुका है. वहीँ दूसरे चरण को लेकर राजनीतिक दलों का प्रचार तेज हो गया है. ऐसे में नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमले भी तेज हो गये हैं.

बतादें कि लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज हो चुका है. पहले चरण के तहत 91 सीटों पर मतदान भी हो गया है, लेकिन इस चुनाव में राजनीतिक दलों ने सभी मर्यादाओं को तोड़कर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. फिर चाहे कोई भी दल को वह जुबानी हमले करने में मान मर्यादा का जरा भी ख़याल नहीं रख रहा है. नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोपों की बारिश की जा रही है. फिर भले ही उनका सच से कोई नाता ही न हो. कांग्रेस, बीजेपी, सपा, बहुजन समाज पार्टी या दक्षिण भारत के राजनीतिक दल, दक्षिण भारत में तो गुरुवार को मतदान के दौरान हिंसक झड़प में दो लोगों के मारे जाने तक की खबर आई थी.

वहीँ अब बीजेपी द्वारा कांग्रेस पार्टी प्रमुख राहुल गांधी पर बड़ा हमला करते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई गयी है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शिकायत की. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल गांधी बिना किसी सबूत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं. नकवी बोले कि राहुल गांधी ‘गाली गैंग’ के नेता बन गए हैं.

Loading...

दरअसल लोकसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बेच ही बड़ा मुकाबला माना जा रहा है. जहाँ गुरुवार को पहले चरण के तहत 91 सीटों पर मतदान हो चुका है. वहीँ 18 अप्रैल दूसरे चरण का मतदान होगा.

Loading...

Related Posts