Thursday, July 29, 2021

हेल्लो बिहारवासियों: यह आपकी विधानसभा परिसर का रास्ता है इसे कोई ‘नहर’ मत समझ लेना…

राष्ट्रीय

सुशासन बाबू के राज्य यानी की बिहार में बारिश ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है. बिहार में बारिश के बाद राजधानी पटना में ही हालात बाढ़ जैसे बन गये हैं. सुशासन बाबू के राज्य में बिहारवासियों के घर पानी की किल्लत नहीं होने दी जायेगी. उनके राज्य में जल पानी के पाइप में ही नहीं बल्कि पूरा घर ही जल में डूब जाता है.

हालात कुछ इस कदर हो गये हैं कि जहाँ माननीयगण बैठकर बिहार को बिहार से अमेरिका बनाने का सपना दिखाते हैं. उसी विधानसभा परिषद् को जाने वाला मार्ग तालाब की शक्ल ले चुका है. खैर छोड़ों वह तो विधानसभा परिषद् है वह ईमान वाले कहाँ बैठते हैं?

जिसकी शादी में बैंड बाजे पर कर रहे थे नागिन डांस: उस बारात का दूल्हा ही हो गया फरार   

अभी बात करते हैं बिहार राज्य के डिप्टी सीएम यानी की देश के दूसरे मोदी बोले तो सुशील मोदी. पिछले साल की तरह ही इस साल में सुशील मोदी के घर के बाहर पानी भर गया. हालाँकि इस बार वह पैजामा समेटे बाहर नहीं खड़े दिखाई दिए. मोदी ही नहीं बिहार की आपदा प्रबंधन मंत्री रेणु देवी के आवास भी जलमग्न हो गया. रेणु देवी के आवास पर भी तकरीबन डेढ़ फीट तक पानी भरा है.

अकाउंट लॉक नहीं:-अपने ताबूत में एक-एक कर कील ठोक रहा है Twitter

25 जून की रात हुई तेज बारिश ने आम आदमी ही नहीं इन नेताओं के घरों को भी तालाब बना दिया. ऐसा तालाब इसे देखकर हकीकत वाला तालाब भी शर्मा जाए. राजधानी पटना में जल निकासी समुचित व्यवस्था न होने के कारण हर साल ही तरह इस साल भी बारिश के बाद समूचे इलाके में जलभराव की समस्या शुरू हो गयी.

फूल-पत्ती और झाड़-फूस से बनाते हैं ड्रेस: कमाई जानकार रह जाएंगे हैरान…

उधर मौसम विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिकों ने अगले 24 घंटे में पटना और प्रदेश के अन्य इलाकों में भारी बारिश का अनुमान लगाया है.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News