Thursday, July 29, 2021

जिसकी शादी में बैंड बाजे पर कर रहे थे नागिन डांस: उस बारात का दूल्हा ही हो गया फरार   

राष्ट्रीय

कन्नौज के सौरिख क्षेत्र से एक दूल्हा अरमानों की बारात लेकर लेकर इटावा के ऊसराहर पहुंचा था, जहाँ बारात की अच्छे से मेजबानी हुई और बाराती भी डांस करते हुए बैंड बाजा लेकर वधू पक्ष के दरवाजे तक पहुंचे. वहां ही सभी रश्में पूरी हुई, लेकिन इसी बीच बारात लेकर आया दूल्हा ही गायब हो गया है इसकी जानकारी जैसे ही अन्य बारातियों और रिश्तेदारों को हुई तो सभी के होश उड़ गये. देखते ही देखते बात जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 24 जून को सौरिख निवासी राम किशन के बेटे की बारात इटावा के ऊसराहर गयी थी. जहाँ बरात पहुँचने के बाद वधू पक्ष के लोगों ने शादी की सभी रश्मों को निभाना शुरू किया. बारात पहुँचने के बाद द्वारचार की रश्म हुई और बाराती पक्ष के लोग बैंड बाजे के साथ वधू पक्ष के घर पहुंचे. इसी बीच बारात में ही आये कुछ लोगों को पता चला कि जिसकी शादी में नागिन डांस कर रहे हैं वह दूल्हा ही शादी छोड़कर फरार हो गया.

File Photo

वरमाला की तैयारी से ठीक पहले दूल्हा गायब होने की खबर जैसे ही वधू पक्ष के लोगों को हुई तो ख़ुशी का माहौल गम में बदल गया. उधर दूल्हा गायब होने की खबर के बाद बाराती में धीरे धीरे खिसकने लगे. जब लोगों ने जानना चाहा कि ऐसा क्यों हो रहा है तो दूल्हे ने फोन पर आरोप लगाया कि वधू पक्ष ने (लड़की) बदल दी है. इस पर दूल्हे के अपनी परिवारजनों ने ही वधू पक्ष के लोगों से इस बारे में जब पूछा तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा.

अकाउंट लॉक नहीं:-अपने ताबूत में एक-एक कर कील ठोक रहा है Twitter

जहाँ दूल्हे और परिवार के लोगों ने आरोप लगाया की वधू पक्ष के लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. उधर लड़की के पिता ने कहा की वर पक्ष के लोगों झूठा आरोप लगा रहे हैं. जबकि ऐसा कुछ नहीं है. लड़की के पिता का कहना है कि ऐसा बिल्कुल नहीं है जो लड़की दिखाई गई, उसी से शादी की जा रही है. फिलहाल देर रात तक दोनों पक्षों के बीच घंटों पंचायत हुई. जिसके बाद वर पक्ष से शादी में हुआ खर्चा लेने के बाद शादी रद्द करने का फैसला हुआ और बारात बिना दुल्हन के ही वापस आ गयी.

तीसरी लहर की आहट: डेल्टा प्लस वेरिएंट के 48 मामले-क्या वैक्सीन बचा पाएगी आपकी जान…  

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News