Wednesday, April 14, 2021

AUS VS NZ: डेवन कॉनवे ने बदली मैच की दिशा-फिर भी नहीं मिली थी आईपीएल में जगह

राष्ट्रीय

डेस्क: ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच हुए टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने बड़े अंतर से ऑस्ट्रेलिया को मात दी है. मेजबान टीम न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पहले ही टी20 में पटखनी देते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. उधर इस मैच में डेवन कॉनवे ने शानदार पारी खेली.

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पाँच टी20 मैचों कि सीरीज हो रही है. इसकी मेजबानी न्यूजीलैंड ही कर रहा है. यहाँ क्राइस्टचर्च में खेले गये सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड के ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह रौंद डाला. कीवी टीम ने कंगारुओं को 53 रनों से हराते हुए सीरीज में बढ़त बना ली है. जहाँ न्यूजीलैंड ने डेवन कॉनवे (99 नाबाद) की बेहतरीन पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को 185 रनों का लक्ष्य दिया.

जिसके सामने ऑस्ट्रेलियाई टीम 131 रनों पर ही ढेर ही गयी. इश सोढ़ी की घातक गेंदबाजी के सामने ऑस्ट्रेलियाई टीम टिक नहीं सकी. इस मैच में डेवन कॉनवे को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वहीँ डेवन कॉनवे की इस धमाकेदार पारी तब खेली है जब चार दिन पहले ही भारत में आईपीएल की बोली लगाई गयी थी. जहाँ कई टीमों ने दुनियाभर के सैकड़ों खिलाडियों पर पैसा लुटाया है. लेकिन न्यूजीलैंड के डेवन कॉनवे इस आईपीएल में जगह नहीं बना पाये.

इसको लेकर टीम इंडिया के आलराउंडर और दिल्ली कैपिटल के खिलाड़ी आर अश्विन ने कहा आप चार दिन लेट हो गये हो. दरअसल 18 फरवरी को आईपीएल के लिए बोली लगाई गयी थी. अगर डेवन कॉनवे ने पहले यह कारनामा कर दिखाया होता तो उन्हें कोई खरीददार मिल जाता.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News