April 6, 2020
Top News राष्ट्रीय

जीत का जश्न मना रहे AAP विधायक के काफिले पर हमला: एक कार्यकर्ता की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद आम आदमी पार्टी के विधायकों में जगह जगह जीत का जश्न मनाया था. इसी दौरान महरौली विधायक नरेश यदाव के काफिले पर हमला हो गया है. जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गयी है, जबकि एक घायल बताया जा रहा है.

बतादें मंगलवार रात आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सांसद ने ट्वीट करते हुए बताया है कि जीत के बाद मंदिर से लौट रहे महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला हुआ, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है. जबकि एक शख्स घायल हुआ है. संजय सिंह का दावा है कि काफिले पर हमले में एक शख्स की मौत हो गई है. शख्स का नाम अशोक मान बताया जा रहा है.

Loading...

दिल्ली चुनाव परिणाम: AAP छोड़कर कांग्रेस में गयी अलका लांबा की जमानत जब्त

हमले की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस के जांच शुरू कर दी है! इस हमले को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि, ‘दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिज चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था. उसी वक्त कुछ हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. हमलावर ने मृतक अशोक मान को टारगेट बनाकर गोलियां चलाई थी. करीब 8 से ज्यादा राउंड की फायरिंग हुई है, जिसमें 5 गोली मृतक अशोक को लगी है, जबकि 2 गोली घायल हरेंद्र को लगी है. बताया जा रहा है कि मृतक और हमलावर के बीच पुरानी रंजिश थी.

पुलिस को घटनास्थल से 6-7 गोली के खाली खोखे मिले हैं. वहीँ महरौली से AAP विधायक नरेश यादव ने कहा कि ये घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, इस हमले के पीछे क्या कारण है मैं नहीं जानता. अचानक ही चार गोलियां चलीं. जिस गाड़ी में मैं था, उसपर भी हमला किया गया’.

 

Loading...

Related Posts

Leave a Reply